loading...

रोमांस करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते हैं यह गलतियां

Download hot desi videos
ज्यादातर लोग सेक्स के दौरान कुछ गलतियां करते हैं, जिनसे बचकर सेक्स के अनुभव को और भी हसीनबनाया जा सकता है. आइए जानें कुछ ऐसी गलतियां जो लोग अकसर बिस्तर पर के साथ करते हैं.

सेक्स कोई ऐसी चीज नहीं जिसके लिए मैन्यूअल बनाया जाए, हां इसमें कुछ ऐसी चीजें जरूर होती हैं जिनसे बचा जाना चाहिए. अकसर लोग सेक्स के दौरान कुछ गलतियां करते हैं, जिनसे बचकर सेक्स के अनुभव को और भी हसीन बनाया जा सकता है. आइए जानें कैसे बच सकते है उन गलतियों से आप
इंटरकोर्स सीधे  करने से पहले फोरप्ले करें
इंटरकोर्स से पहले फोरप्ले ना करने की गलती सबसे ज्यादा की जाती है. अकसर पुरुष उत्तेजित होकर सीधा इंटरकोर्स करने लगते हैं जिसके कारण महिला साथी को काफी परेशानी होती है.आपको  सबसे पहले फोरप्ले करना चाहिए उसके बाद अपने साथी के साथ इंटरकोर्स करें.
खामोश रहना 
सेक्स के दौरान की जाने वाली कुछ बेहद आम गलतियों में से एक है खामोश रहना. माना कि उन हसीन लम्हों में कुछ बोलना मुश्किल हो जाता  है लेकिन खामोश रहना या कोई रिस्पोंस ना देना संबंधों को नुकसान पहुंचा सकता है. सेक्स के दौरान अगर आप अपने साथी का साथ दें तो उन लम्हों का आनंद और भी ज्यादा उठाया जा सकता है.
नए प्रयोग से इंकार
यह गलती अकसर शादी-शुदा जोड़े के साथ आती है. शादी के बाद लोग सेक्स को एक मजबूरी मान बैठते हैं जो ऐसे में वह क्रिएटिव होने से दूर भागते हैं. अगर आप मानते हैं कि आपको यह काम करना ही है तो क्यों ना उसे करने के दूसरे तरीकों को आजमाएं जाएं?
अपनी इच्छाओं को ना बताना
अपनी इच्छाओं को जाहिर ना करना एक और बड़ी बुराई है जो सेक्स के दौरान लोग  करते हैं. ऐसा करके आप सिर्फ अपने रोमांच को ही कम करते हैं. अगर आपको किसी खास बॉडी पार्ट पर सहलाना या किस करना पसंद है तो इसे अपने साथी को अवश्य बताएं. यह आपको जल्दी ऑर्गेज्म तक पहुंचने में मदद कर सकता है.
सेक्स के बाद थक कर शीधे सो जाना
सेक्स के बाद सीधे सो जाना तो जैसे शादीशुदा जोड़ों द्वारा की जाने वाली सबसे बड़ी गलती है जिससे बचना चाहिए. सेक्स के बाद सीधे सो जाना या बिस्तर से उठ जाना साथी को एक गलत संदेश देता है.  करनी चाहिए कि सेक्स के बाद साथी के साथ कुछ देर बिताएं और अपने भावनाये उसके सामने रखें.
उपरोक्त गलतियों के अलावा सेक्स के दौरान की जाने कुछ अन्य गलतियां निम्न हैं:
* प्राइवेट पार्ट्स को स्पर्श करने से कतराना
* अपना पूरा वजन साथी पर लाद देना
* क्लाइमैक्स काफी जल्द या काफी देर से आना
* क्लाइमैक्स से पहले साथी को ना बताना
loading...
रोमांस करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते हैं यह गलतियां रोमांस करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते हैं यह गलतियां Reviewed by Rakesh Kumar on October 01, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.