loading...

पहली बार ऐसे लुक में दिखीं सनी लियोनी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी अब एक नए लुक में अपने फैन्स के सामने आ रही हैं. अब उनकी खुद की फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई अरबाज खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म में सनी लियोनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. उनकी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं. सनी और अरबाज की लव स्टोरी  पर आधारित है.

Google

इससे पहले सनी ने ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग ही किए हैं. बादशाहो' में इमरान हाशमी के साथ 'पिया मोरे' करने के बाद सनी लियोनी अब संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'भूमि' में उनका डांस नंबर ट्रिपी-ट्रिपी हैं. लेकिन अपनी इस फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के साथ सनी अरबाज खान के साथ लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म को राजीव वालिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अमन मेहता और बीजल मेहता ने प्रोड्यूस किया है.

Google

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अकसर अपनी हॉट तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं. पीएम मोदी को पीछे छोड़ते हुए सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्स बनी थीं. एक्ट्रेस सनी ने कहा यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे फैंस कितने शानदार हैं और मेरा सपोर्ट करते हैं. इसी साल जुलाई में सनी लियोन ने निशा को गोद लिया था. निशा करीब दो साल की हैं.  यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है.

Google

पहली बार ऐसे लुक में दिखीं सनी लियोनी, देखें तस्वीरें पहली बार ऐसे लुक में दिखीं सनी लियोनी, देखें तस्वीरें

Reviewed by Rakesh Kumar on September 30, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.