loading...

जेठालाल स्पेशियल :

👨जेठालाल स्पेशियल :
अहमदाबाद की धुप 🌞☀से स्किन
मेरी जली ..
वाह वाह ….
अहमदाबाद की धुप ☀🌞से स्किन
मेरी जली ..
जेठालाल बोले , ”मेहता साहेब .."
चुरा के दिल 💖मेरा ,
बबिता👸 चली ..
----------------------------------
जेठालाल -
अगर मेरी शादी मेरी मर्जी से
होती ..
वाह वाह ….
अगर मेरी शादी मेरी मर्जी से
होती ..
तो टपुडा👶 , तेरी मम्मी 👩दया नहीं ..
बबिता 👸होती ..
----------------------------------
हर शाम 🌌सुहानी नहीं होती ..
हर चाहत के पीछे
कहानी नहीं होती ..
कुछ तो असर ज़रूर होगा महोब्बत💏
में ..
वरना गोरी बबिता 👸काले⚫ अय्यर
की दीवानी 💑नहीं होती
----------------------------------
एग्जाम 📝के टाइम पे नींद😴💤
अच्छी आती हैं ..
वाह वाह ….
एग्जाम 📝के टाइम पे नींद😴💤
अच्छी आती हैं ..
जेठालाल 👨के दुकान जाने के टाइम⏰
पर ही ..
बबिता 👸निचे
क्यों आती हैं ?

Akdam Naya...😱😱😱😱😱😱😹😹😹😹😹😹😹😹😹😂😂😂

जेठालाल स्पेशियल : जेठालाल स्पेशियल : Reviewed by Rakesh Kumar on August 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.