loading...

दुनिया के सामने अपनी ही शादी में शर्मसार हो गईं अनुष्का, वायरल हुई ये तस्वीरे – ZOOM करके देखिए

दुनिया के सामने अपनी ही शादी में शर्मसार हो गईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई ये तस्वीरें – ज़ूम करके देखिए

दुनिया के सामने अपनी ही शादी में शर्मसार हो गईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई ये तस्वीरें – ज़ूम करके देखिए


नई दिल्ली  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें इन दिनों चारों ओर चर्चा में है। आपको बता दें कि सोमवार को दोनों ने इटली में शादी कर ली। काफी समय से सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के चर्चे हो रहे थे और कहा जा रहा था कि विराट कोहली शादी की वजह से श्रीलंका के खिलाफ हो रही वनडे सिरीज से बाहर हैं। लेकिन, शादी के बाद एक बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।
शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सभी अनुष्का और विराट के शादी वाले ड्रेस की बातें कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अनुष्का ने अपनी शादी के दौरान जो लहगां पहना था, उसे करीब 62 से अधिक कारीगरों ने 30 दिनों में मिलकर तैयार किया था। आपको बता दें कि अनुष्का ने अपनी शादी में सब्य साँची फैशन डिजाइनर का डिजाईन किया हुआ लहगां पहनने की डिमांड रखी थी। हालांकि, सब्य साँची ने जो लहगां बनाया वो इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन, अनुष्का ने जो सब्य साँची द्वारा डिजाइन की हुई ज्वैलरी पहनी थी उसमें बड़ी गड़बड़ सामने आई है। दरअसल, अनुष्का ने जो झुमके पहने थे वैसे ही झुमके कोई और एक्ट्रेस पहले ही पहन चुकी है।
अपनी शादी में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे से मैचिंग कपड़े पहने। अनुष्का शर्मा ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना, जिसे अनुष्का सब्साची द्वारा डिजाइन किया गया था। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक तरफ दीपिका पादुकोण तो दूसरी तरफ दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा के झुमके दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अनुष्का ने जो झुमका अपनी शादी के दिन पहना था, ठीक वैसा ही झुमका दीपिका पादुकोण भी पहने हुए नज़र आ रही हैं। इसी बात को लेकर अनुष्का का मज़ाक भी उड़ाया जा रहा है।
अनुष्का के झुमकों की तस्वीरे सामने आने के बाद हर को हैरान रह गया। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने ऐसा ही झुमका रिलाइंस जियो फिल्मफेयर मराठी अवॉर्ड्स के इवेंट पर पहना था। दीपिका और अनुष्का की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर चुटकी ले रहे हैं। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात एक शैंपू के ऐड की शूटिंग के दौरान नहीं हुई थी। वो पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। जिसका खुलासा अनुष्का की दादी ने हाल ही में किया है।
दुनिया के सामने अपनी ही शादी में शर्मसार हो गईं अनुष्का, वायरल हुई ये तस्वीरे – ZOOM करके देखिए दुनिया के सामने अपनी ही शादी में शर्मसार हो गईं अनुष्का, वायरल हुई ये तस्वीरे – ZOOM करके देखिए Reviewed by Rakesh Kumar on December 13, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.