loading...

सनी लियोन ने अपने बारे में कहीं कुछ ऐसी बातें

हाल ही में नेहा धूपिया के प्रसिद्ध शो #नोफ़िल्टर नेहा में बॉलीवुड की दिवा सनी लियोन दिखाई गईं। रिकॉर्डिंग सेंटर में अभिनेत्री बहुत उत्साहित थीं और वहां पर उन्होंने कुछ ऐसे कन्फेशन किए कि आपका दिमाग चकरा जाएगा.

यहां हम आपको उनके द्वारा किए गए कंफ्यूजन उसके बारे में बताने जा रहे हैं.

Google

#1. सनी को लगता है कीड़ों से डर

सनी ने कहा कि मुझे कीड़ों से बहुत डर लगता है मेरी एक दिन मेरे आस पास हमेशा एक ओडोसम का बक्सा लेकर घूमती रहती है ताकि मेरे आस पास आने वाले कीड़ों को भगाया जा सके मुझे कीड़ों से बहुत ज्यादा डर लगता है या आप कह सकते हैं कि मुझे कीट फोबिया है

Google

#2. सनी के बारे में सबसे खराब बात

सनी ने कहा कि जैसा लोग मेरे बारे में सोचते हैं या जो छवि मेरी उनके दिमाग में है मैं उसके जस्ट विपरीत हूं मैं HTML सीख सकती हूं खुद की एक वेबसाइट बना सकती हूं मैं पढ़ सकती हूं और मैं खुद की वीडियो एडिट भी कर सकती हूं.

Google

#3.सनी लियोन की छिपी प्रतिभा

सनी ने बताया कि एक बार जब वह एक शूटिंग के दौरान विमान में काम कर रही थी तो वहां पर कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाया उन्होंने कहा कि उसके बाद मैंने सोचा कि मैं अपना काम करती होंगी लोगों का काम तो मजाक बनाना ही है मैं कभी किसी का मजाक नहीं बनाती और ना ही किसी के लिए अपना काम छोड़ सकती हू.

Google

#4.तीन सालों से सबसे ज्यादा गूगल किए जाने पर गर्व

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से गर्व महसूस होता है कि उन्हें भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है इस बात पर कि उन्हें पिछले 3 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है सनी ने कहा कि वह इस बात से गर्व महसूस करती हैं और यह उनके लिए एक बहुत बड़ी बात है.

Google

#5. बॉलीवुड में असली दोस्त नहीं बनाये हैं

यह पूछे जाने पर कि क्या आपने बॉलीवुड में असली दोस्त बनाए हैं. सनी ने कहा कि शायद ऐसा नहीं है बॉलीवुड में मैं अच्छे दोस्त नहीं बना पाई हूं. हालांकि में अच्छे संपर्क में रहती हूं लोगों से. शूटिंग के दौरान लोग मेरे से अच्छा बर्ताव करते हैं.

सनी लियोन ने अपने बारे में कहीं कुछ ऐसी बातें सनी लियोन ने अपने बारे में कहीं कुछ ऐसी बातें

Reviewed by Rakesh Kumar on September 27, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.