loading...

भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी का यह नया अंदाज़ आपके होश उड़ा देगा

एंड चैनल' पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' यानी शिल्पा शिन्दे एक बार फिर सुर्खियों में है.उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनकी बोल्ड तस्वीरें.आपको बता दें भाभी जी घर पर हैं की लीड एक्ट्रेस अंगूरी भाबी का डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. आज आप किसी भी घर में जाइए आपको इस सीरियल का डायलॉग सही पकड़े हैं, सभी की जुबान भी मिल जाएगा. टीवी सीरियल हमारे जीवन पर बहुत प्रभाव डालते हैं, और भाभी जी घर पर हैं मैं भी हमारे बोलने के तरीकों पर प्रभाव डाला है.

Google

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से घर-घर में अपनी पहचान चुकीं शिल्पा शिंदे ने करीब दो महीने पहले कपिल के शो में एंट्री करने के लिए यह शो छोड़ दिया था. यह मामला 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' तक भी पहुंचा था क्योंकि शिल्पा ने शो के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया था. हालांकि बाद में शिल्पा शिंदे ने कपिल के शो में काम नहीं किया वह वापस भाभी जी घर पर है में लौट आई हैं.

Google

हाल ही में भाभी जी घर पर हैं सीरियल की लीड एक्ट्रेस अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे की कुछ हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शिल्पा की यह तस्वीरें देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि क्या यह वही अंगूरी भाभी है जो बेहद सिंपल सादा रहती है जी हां दोस्तों अंगूरी भाभी इन फोटोस में बहुत ज्यादा हॉट लग रही है.

अपने इस रियल अवतार में अपने टीवी रोल से एकदम अलग लग रही हैं.

देखिए उनकी कुछ खूबसूरत और हॉट तस्वीरें

Google

Google

और ज्यादा बॉलीवुड की खबरों के लिए हमें follow जरूर करें

भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी का यह नया अंदाज़ आपके होश उड़ा देगा भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी का यह नया अंदाज़ आपके होश उड़ा देगा

Reviewed by Rakesh Kumar on September 27, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.