loading...

यह खूबसूरत अभिनेत्री थी विराट कोहली की गर्लफ्रेंड,अनुष्का से मिलने से पहले

विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और लाखों युवा दिलों में बसने वाले। पूरी दुनिया में उसकी लोकप्रियता अनंत है। प्रशंसकों की उनकी सूची में लगभग सभी आयु वर्ग के लोग शामिल होते हैं। लोग एक महान क्रिकेटर बनने के लिए उनका पीछा करते हैं, एक लड़ाकू होने के लिए उन्हें प्यार करते हैं, एक अद्भुत इंसान होने के लिए प्यार करते हैं और उनके लिए चाहते हैं क्योंकि वह सबसे सुंदर क्रिकेटरों में से एक हैं।

वे विराट और उनके जीवन के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं इसलिए सभी के लिए विराट कोहली प्रशंसकों के लिए, हम यहां उनके जीवन के बारे में रहस्य प्रकट करने के लिए है। हम सभी विराट और अनुष्का के बीच भावुक प्रेम संबंध के बारे में जानते हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कब यह दंपति हिट हो जाने की योजना बना रहा है। लेकिन आप की तरह ,हम भी भी उनकी योजना के बारे में और नहीं जानते हैं, और इसके बारे में टिप्पणी करना बहुत जल्दी होगा। आज, हम यहां विराट के अतीत के उदाहरणों को सूचित करने के लिए हैं।

Google

यह है कि अनुष्का विराट कोहली के जीवन में पहली लड़की नहीं है। अगर अफवाहों की माने ​, तो विराट ने टलीवुड की एक अग्रणी अभिनेत्री को डेट किया, विराट एक बार तमन्ना भाटिया के साथ संबंध में था।

Google

मीडिया में दी गई रिपोर्टों के मुताबिक, विराट और तमन्ना ने कपड़ों के विज्ञापन के लिए एक-दूसरे के साथ जुड़े थे. और उसी दौरान उन्होंने एक दूसरे को डेट किया था

यह खूबसूरत अभिनेत्री थी विराट कोहली की गर्लफ्रेंड,अनुष्का से मिलने से पहले यह खूबसूरत अभिनेत्री थी विराट कोहली की गर्लफ्रेंड,अनुष्का से मिलने से पहले

Reviewed by Rakesh Kumar on September 27, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.